पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सर्चिंग कर अपह्रत युवक को जंगल से किया बरामद किया, ये है मामला

फिरौती के मामले में युवक का हुआ था अपहरण।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुर पुलिस को फिरौती के सिये किये गये अपहरण के मामले में अपह्रित युवक को बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल हुई है। मामले पर पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी की कुछ बदमाश एक लड़के को बंदूक की नोक पर अपहरण कर उसे ग्राम कुण्डा के जंगल की ओर ले गए हैं। जिसपर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्परता के साथ कार्रवाई की और जंगलों में सर्चिंग अभियान चलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने अपह्रित युवक को सुरक्षित ढूंढ निकाला।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सर्चिंग कर अपह्रत युवक को जंगल से किया बरामद किया, ये है मामला

ये भी देखें- OMG ! क्या रीयल लाइफ में बबीता जी कर रही हैं 9 साल छोटे ‘टप्पू’ को डेट?

दरअसल थाना सतनवाड़ा पर फरियादी ने सूचना दी की बीती रात करीब 9 बजे कुछ लोग उसके बेटे को ज़बरदस्ती पकड़कर ले गये हैं। जिसके आधार पर धारा 364ए आईपीसी 11,13 एमपीडीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। अपराध की गंभीरता को देखते हुये घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसपर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने अपह्ररण की घटना को गंभीरता से लेते हुये आरोपियों की गिरफ्तारी और अपह्रत को सुरक्षित दस्तयाव करने के निर्देश दिये।

मामले पर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कुछ लोगों को बंदूकों के साथ और एक लड़के के साथ ग्राम कुण्डा के जंगलों मे देखा गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें बनाकर ग्राम कुण्डा के घने जंगलों मे दबिश देकर एक साथ सर्चिंग की गई। सर्चिंग के दौरान पुलिस के दबाव में आरोपी अपह्रत को जंगल के पास नाले मे छोड़कर घने जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले। वही फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।