शिवपुरी : क्रेशर कुंड में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत, घण्टों मशक्कत के बाद निकाला शव

शिवपुरी जिले के ग्राम परीक्षा में सोमवार को क्रेशर कुंड में नहाने गए एक बालक की मौत हो गई। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने शव बाहर निकाल लिया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। जिले के पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम परीक्षा में सोमवार को क्रेशर कुंड में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 घण्टे की मशक्कत के बाद शव को कुंड से बाहर निकाल लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-रतलाम : फिर सुर्खियों में शहीद का गांव, परिवार की मांग- सीएम नहीं तो अंतिम संस्कार भी नहीं होगा

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के ग्राम परीक्षा में सोमवार को 12 वर्षीय बालक गांव के ही क्रेशर कुंड में नहाने गया था। इसी दौरान शाम 4 बजे करीब गहरे पानी में जाने से बालक की डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग 15 घंटे तक तलाश करने के बाद शव को कुंड से निकाला गया। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान पलाऊंटर कमांडर मनीष श्रीवास्तव के साथ उनकी एसडीआरएफ की टीम के सदस्य देवेंद्र राठौड़, सोनू सिखरवार, पवन राठौर, रवि विलवार, धर्म सिंह आदिवासी, अमर सिंह लोधी, अमर सिंह आदिवासी, वाहन चालक सुनील झा, पोहरी टीआई तिमेश छारी, सब इंस्पेक्टर बीएल शाक्य, आरक्षक मुकेश परमार, चेतन राठौर मौजूद थे।