मुरैना में जहरीली शराब से मौत के बाद शिवपुरी जिले भर में ताबड़तोड़ कार्रवाई

आरोपियों के विरुद्ध मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(2) का एक प्रकरण एवं धारा 34(2),49क का एक प्रकरण कुल 02 प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया| जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

शिवपूरी, शिवम् पांडेय| मुरैना जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद शिवपूरी जिले भर में प्रशासन भी सजग नजर आ रहा है आज फिर पिछोर में ग्राम मायापुर कंजरों के डेरे पर दबिश दी गई| आबकारी विभाग ने कुल 400 लीटर हाथ भट्टी मदिरा जप्त की गई और इसके अलावा लगभग 2500 किलो गुड़ लहान एवम सीमेंट की दो बड़ी टंकियों में 2000 किलो गुड़ लहान और मदिरा बनाने की दो भट्टियां और अन्य सामान मौके पर नष्ट किया गया । दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया|

आरोपियों के विरुद्ध मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(2) का एक प्रकरण एवं धारा 34(2),49क का एक प्रकरण कुल 02 प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया| जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। टीम ने कुल 400 ली हाथ भट्टी मदिरा जप्त की गई एवं इसके अलावा लगभग 2500 kg गुड़ लहान एवम सीमेंट की 02 बड़ी टंकियों में 2000किलो गुड़ लहान और मदिरा बनाने की 02भट्टियां और अन्य सामान मौके पर नष्ट किया गया । उक्त समान की कुल कीमत लगभग 03 लाख रु आंकी गयी।

कार्यवाही में तीर्थराज भारद्वाज, सुश्री सोनाली त्रिवेदी , नीरज त्रिवेदी आबकारी उपनिरीक्षक और आबकारी मुख्य आरक्षक और आरक्षकों का सराहनीय योगदान रहा जिले भर में आबकारी द्वारा लगातार की जा रही कार्यवाहियों से अवैध मदिरा का व्यवसाय करने वालो में हड़कंप मचा हुआ है ।