शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) की फिजीकल रोड थाना पुलिस (police) को बड़ी सफलता हांथ लगी है। जहां पुलिस ने लाखों के स्मैक (smack) के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब्त स्मैक की कीमत 14 से ज्यादा की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आगे की जाँच में जुट गई।

यह भी पढ़ें…इंदौर : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने पति पर लगाए हत्या के आरोप

जानकारी के अनुसार जिले के 14.50 लाख कीमत की स्मैक बेचने आये पांच स्मैक कारोबारियों को शिवपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को मिली सूचना पर पुलिस ने करौंदी संपवेल के पास रात में बीच छापामार कार्रवाई की। दरअसल राजस्थान (Rajasthan) और ग्वालियर (Gwalior) से 14.50 लाख कीमत की स्मैक खपाने शिवपुरी आए पांच स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने करौंदी संपवेल के पास रात 11 से 12 बजे के बीच दबिश देकर पकड़ लिया। तीन स्मैक तस्कर कार और दो बाइक से शिवपुरी आए थे। लाखों की स्मैक खपाने से पहले ही पकड़े जाने से यह नशा अब कई युवाओं तक नहीं पहुंच पाएगा। तीनो स्मैक तस्कर कार और दो बाइक से शिवपुरी आए थे। इस मामले में अभी पुलिस जांच में जुट गई है। जिसमें कई बड़े खुलासे होना बाकि है।

यह भी पढ़ें…IAS का सोशल स्टेटस- “अभी तो यह अंगड़ाई है, आगे और लड़ाई है”

जानकारी अनुसार तस्करी करने शिवपुरी आए गोरेलाल पुत्र रामरतन मीणा निवासी उचकपुरी जिला बारां, अमरसिंह पुत्र किशोर मीणा निवासी बारां, शेरसिंह पुत्र माखनसिंह बघेल निवासी चंदावनी नाका ग्वालियर, शोभरन पुत्र देवीसिंह रावत निवासी अमरौल थाना चीनौद ग्वालियर और नकुल पुत्र रामबाबू गौतम निवासी ग्वालियर को फिजिकल थाना पुलिस ने करौंदी संपवेल से पकड़ा है।