खनियाधाना में एंबुलेंस ने महिला को रौंदा ! चालक फरार, महिला की हालत गंभीर

हादसे के बाद ग्रामीणों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला की हालत गंभीर बताते हुए उसे झांसी रेफर किया गया है।

शिवपुरी, शिवम पांडे। शिवपुरी (Shivpuri) के खनियाधाना (Khaniadhana) के थाना अंतर्गत ग्राम देवरी के समीप एक एंबुलेंस (Ambulance) ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इस सड़क हादसे (road accident) के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया।

Read also…खबर का असर, एसपी की सख्त कार्रवाई, TI पर गिरी गाज, ASI भी सस्पेंड

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि खनियाधाना के देवरी मुख्य मार्ग पर एंबुलेंस 200 मीटर की दूरी से ही अनियंत्रित होकर चली आ रही थी। जिसके बाद एंबुलेंस महिला को रौंदते हुए पास के गड्ढे में जा गिरी। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। महिला के मुंह और हाथ पैर पर काफी चोटें आई हैं। घायल महिला का नाम रामकली कुशवाहा बताया जा रहा है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला की हालत गंभीर बताते हुए उसे झांसी रेफर किया गया है।

परिजनों का आरोप
परिजनों का कहना है कि एंबुलेंस का ड्राइवर नशे में धुत था। और वह 200 मीटर की दूरी से ही एंबुलेंस को अनियंत्रित होकर चला रहा था और नशे की हालत में उसने महिला पर एंबुलेंस चढ़ा दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही मौके से फरार चालक को भी पुलिस ढूंढ रही है।

Read also…नरोत्तम का तंज- “कमलनाथ बताएं कि वे पेगासस के सेल्स पर्सन हैं या उपयोगकर्ता”