पत्नी से नाराज पति ने दो बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद भी कूदा

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पत्नी से नाराज एक व्यक्ति अपने दो बच्चों के साथ कुए में कूद गया| आनन् फानन में ग्रामीणों की मदद से एक बच्चे और उसके पिता को बचा लिया गया, जबकि छोटे बेटे की डूबने से मौत हो गई |  

जानकारी के मुताबिक, नरवर थाना क्षेत्र में पत्नी से नाराज एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंक दिया और इसके बाद स्वयं भी कुएं में कूंद गया। बताया जा रहा है शख्स अपनी पत्नी से नाराज था| पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनीषा जाटव का विवाह ग्वालियर निवासी पान सिंह जाटव के साथ हुआ था। उनके दो पुत्र प्रियांशु तथा दूसरा अंश है।  मनीषा अपने सास-ससुर से अलग रहना चाहती थी, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। इसी चलते मनीषा पिछले 2 माह से अपने मायके में रह रही थी। कल उसने अपने पति के साथ जाने से मना कर दिया जिसके बाद उसके पति ने अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया। फिर खुद भी कुएं में कूद गया। 

इस घटना में प्रियांशु की मृत्यु हो गई, जबकि अंश को बचा लिया गया। कुएं में पानी कम होने की वजह से वह बच गया। सबसे छोटा बच्चे की डूबने से मौत हो गयी। दूसरे बच्चे को ग्रामीणों ने बचा लिया।