अजब मामला, पत्नी निकली Transgender, दूल्हे ने कहा- ससुराल वालों ने किया धोखा

दो साल पहले युवक की सादी जिस लड़की के साथ हुई थी, जिसके बाद सुहागरात पर पता चला कि वह महिला नहीं बल्कि किन्नर (Transgender) है। जिसके बाद डॉक्टरों ने जांच में खुलासा किया कि आपकी पत्नी में महिला जैसे लक्षण नहीं है।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिले (District) के भावखेड़ी गांव के युवक ने SP ऑफिस में शिकायत की है कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ है। दो साल पहले जिस लड़की के साथ उसकी शादी हुई थी उसके बारे में सुहागरात पर पता चला कि वह महिला नहीं बल्कि किन्नर है। युवक पंखी जाटव ने उसी रात 12 बजे ससुर को फोन लगाकर विरोध जताया। अगले ही दिन चैक कराने अस्पताल भी लाए और महिला डॉक्टरों से जांच कराई। डॉक्टरों ने खुलासा किया कि आपकी पत्नी में महिला जैसे लक्षण नहीं है।

ये भी पढे़- Jabalpur News: जबलपुर में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, 205 नए केस, प्रशासन सख्त

पंखी जाटव ने SP ऑफिस में शिकायती आवेदन देकर अपने ससुराल वाले और पत्नी मनीषा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। क्योंकि शादी के नाम पर खुद के साथ धोखा होने पर पत्नी मनीषा को मायके भेज दिया था। अब ससुराल वाले मनीषा को उसके साथ रखने के लिए दबाव बना रहे हैं, वहीं ससुर द्वारा हाथ- पैर तोड़ने की धमकी दी जा रही है।

ये भी पढे़– MP के राजगढ़ में पूर्व विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवक घायल

इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युवक द्वारा आवेदन दिया है कि उसके पत्नी किन्नर (Transgender)  है। मामले की जाँच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मनीषा ने भी अपने पति पंखी के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में आवेदन दिया है। पति द्वारा अपने संग नहीं रखने संबंधी शिकायत की है। साथ ही भरण पोषण की भी मांग रखी है। अपने खिलाफ शिकायत होने पर पंखी ने एसपी ऑफिस आकर शिकायत दर्ज कराई है। बताया तो यह भी जा रहा है कि थर्ड जैंडर होने को लेकर जांच कराने का सिलसिला एक साल तक चलता रहा।