नगमा के स्वागत में स्टेज पर ही भिड़े कांग्रेसी, जमकर मारपीट हो गई

beatings-between-congress-workers-infront-nagma-mp-elections-in-shivpuri

शिवपुरी

विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ चुका है। आज शाम प्रचार-प्रसार का दौर खत्म हो जाएग, ऐसे में स्टार प्रचारकों के साथ नेताओं में जोश भी जोर-शोर से नजर आ रहा है। लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस की आपसी गुटबाजी थमने का नाम नही ले रही है, जिसका हर्जाना ऐन मौके पर पार्टी को भुगतना पड़ सकता है। ताजा मामला शिवपुरी से सामने आया है, जहां अभिनेत्री और कांग्रेस की स्टार प्रचारक का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेसी स्टेज पर ही आपस में भिड़ गए। नौबत हाथापाई तक आ पहुंची।हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं द्वारा मामला शांत करवाया गया। वही चुनाव से पहले इस घटना ने कांग्रेस में हड़कंप की स्थिति पैदा कर दी है।

दरअसल,रविवार को अभिनेत्री और कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए शिवपुरी पहुंची थी। जहां नगमा से मिलने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। स्टेज पर भी दोनों नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई।नगमा ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी कार्यकर्ताओं से भी बहस हो गई।  बाद में नगमा ने उनके हाथ से माइक छीनकर सभा को संबोधित किया। बताया जा रहा है कि नगमा ने चार-पांच लोगों से ही स्वागत की बात कही तो कांग्रेस नेता आपस में उलझ बैठे और इसी बात को लेकर उनमें जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई।हालांकि नगमा ने स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने बाद में किसी तरह कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया।

बता दे कि यह कोई पहला मौका नही है। इससे पहले भी नगमा को कई बार बदसलूकी का सामना करना पड़ा है।लोकसभा चुनावों के दौरान भी उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा करने पहुंची नगमा के सामने वहां के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई थी। बावजूद इसके कांग्रेस में इस तरह के घटनाक्रम थमते नही नजर आ रहे है।