शिवपुरी : कोरोना की रोकथाम के लिए किया जा रहा था भंडारा, पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने कर दिया हमला

शिवपुरी जिले के एक गांव में कोरोना की रोकथाम के लिए भंडारा किया जा रहा था। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। कोरोना (Covid-19) की दूसरी लहर काल बनकर आई है। जिससे निपटने के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। तो वहीं आम लोग भी पूजा पाठ करके संक्रमण से निजात पाने के उपाय कर रहे हैं। जहां कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शिवपुरी (Shivpuri) जिले के राजगढ़ गांव में एक बाबा के कहने पर पूजापाठ का आयोजन किया जा रहा था। कोरोना महामारी से गांव को बचाने के लिए बीते कुछ रोज से हो रहे आयोजन की भनक पुलिस को लग गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो भंडारे में मौजूद लोगों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें:-इंदौर जोन के आईजी ने की बुरहानपुर पुलिस की तारीफ, बोले- सजा में भला करना कोई इनसे सीखे

शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र में रविवार को राजगढ़ गांव में एक बाबा के कहने पर ग्रामीण टोटके में जुट गए। टोटका कर कोरोना को भगाने के लिए भंडारे का आयोजन किया जा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तो वहां पर भारी संख्या में लोग भंडारे में जुटे हुए थे। जिसे रोकने पर पुलिस और ग्रामीणों में विवाद हो गया। ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों के विवाद में जिस बाबा के कहने पर यह आयोजन किया जा रहा था वह घायल हो गया। जिसके बाद ग्रामीण भड़क गए और आयोजन को रोकने पहुंचे पुलिस कर्मियों पर पत्थरों से हमला बोल दिया। जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए। तो वहीं पुलिस के वाहनों के कांच भी फोड़ दिए गए।