बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल, मतदाताओं को दी गर्दन दबाने की धमकी

शिवपुरी, मोनू प्रधान। करैरा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मतदाताओं को गर्दन दबाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। दरअसल पूरा मामला प्रचार के दौरान एक ग्रामीण क्षेत्र का है जहां एक महिला करैरा से बीजेपी के प्रत्याशी जसवंत जाटव से कह रही है कि उन्होंने वादा किया था कि वे दुर्गा मैया के उत्सव के लिए पूरी व्यवस्था करेंगे, लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसके बाद प्रत्याशी जसवंत जाटव दुर्गा उत्सव के लिए 10000 रूपये देने की घोषणा करते हैं और फिर कहते हैं कि नारे लगाओ “शिवराज सिंह चौहान जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद।” फिर वह कहते हैं कि अगर इसके बाद भी वोट नहीं दिए तो मैं आप लोगों की गुदी (गर्दन) मसक दूंगा ।

प्रत्याशी का यह वीडियो उस समय वायरल हुआ है जब उनके साथ कोलारस से बीजेपी के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी थे। वीडियो रात का है और कैमरे से बनाया हुआ लगता है। हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद में अब कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कहना है कि बीजेपी की संस्कृति में ही इस तरह की भाषा का प्रयोग होता है। जहां एक और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव जैसे लोग लोगों को दफनाने और जमीन में गाड़ने जैसी धमकी देते हैं, वहीं यह प्रत्याशी भी लोगों की गर्दन दबाने की धमकी देकर लोगों को आतंकित करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने कहा है कि वो इस मुद्दे को चुनाव आयोग की चौखट तक ले जाएगी।

इधर बीजेपी प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने इसे सहज भाव में प्रत्याशी द्वारा दिया गया बयान बताया है और साफ तौर पर कहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह के हास परिहास की बातें चलती रहती है, और प्रत्याशी ने भी जो कुछ कहा उसका भाव बिल्कुल आत्मीयता से भरा हुआ था। उसमें धमकी जैसा कुछ भी नहीं था और कांग्रेस बेवजह इसे मुद्दा बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here