बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल, मतदाताओं को दी गर्दन दबाने की धमकी

शिवपुरी, मोनू प्रधान। करैरा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मतदाताओं को गर्दन दबाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। दरअसल पूरा मामला प्रचार के दौरान एक ग्रामीण क्षेत्र का है जहां एक महिला करैरा से बीजेपी के प्रत्याशी जसवंत जाटव से कह रही है कि उन्होंने वादा किया था कि वे दुर्गा मैया के उत्सव के लिए पूरी व्यवस्था करेंगे, लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसके बाद प्रत्याशी जसवंत जाटव दुर्गा उत्सव के लिए 10000 रूपये देने की घोषणा करते हैं और फिर कहते हैं कि नारे लगाओ “शिवराज सिंह चौहान जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद।” फिर वह कहते हैं कि अगर इसके बाद भी वोट नहीं दिए तो मैं आप लोगों की गुदी (गर्दन) मसक दूंगा ।

प्रत्याशी का यह वीडियो उस समय वायरल हुआ है जब उनके साथ कोलारस से बीजेपी के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी थे। वीडियो रात का है और कैमरे से बनाया हुआ लगता है। हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद में अब कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कहना है कि बीजेपी की संस्कृति में ही इस तरह की भाषा का प्रयोग होता है। जहां एक और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव जैसे लोग लोगों को दफनाने और जमीन में गाड़ने जैसी धमकी देते हैं, वहीं यह प्रत्याशी भी लोगों की गर्दन दबाने की धमकी देकर लोगों को आतंकित करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने कहा है कि वो इस मुद्दे को चुनाव आयोग की चौखट तक ले जाएगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।