बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने सहकारिता मंत्री को लिखा पत्र, नागरिकों की बैंक में फंसी राशि दिलाने का अनुरोध

Surendra Sharma wrote a letter to Cooperative Minister  : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने शिवपुरी जिले के सहकारी बैंक की विभिन्न शाखाओं में फंसी नागरिकों की जमापूँजी वापस करवाने के लिए सहकारिता मंत्री को पत्र लिखा है। अरविंद सिंह भदौरिया को लिखे पत्र में उन्होने कहा है कि आम लोग अपने ही पैसों के लिए भटक रहे हैं और बैंक से उन्हें नाममात्र की राशि मिल पा रही  है। ऐसे में उनकी परेशानियों का हल करने के लिए जल्द से जल्द कोई निराकरण किया जाए।

इस पत्र में सुरेंद्र शर्मा ने लिखा है कि शिवपुरी जिले के जिला सहकारी बैंक की कोलारस शाखा एवं अन्य स्थानों पर हुए घोटालों के कारण बैंक में कई किसानों व नागरिकों की जमापूँजी फंस गई है। हालांकि सरकार ने घोटाला करने वालों पर त्वरित कार्रवाई की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में भी डाल दिया है। लेकिन इससे जिनकी राशि जमा है वो उन्हें वापिस नहीं मिल सकी है। जिला सहकारी बैंक की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि नागरिकों की राशि उन्हें वापस कर सके। बीजेपी नेता ने कहा है कि सरकार द्वारा समय-समय पर जिला सहकारी बैंक शिवपुरी को आर्थिक सहायता भी दी गई लेकिन वो पर्याप्त नहीं है कि नागरिकों की पूरी राशि वापस कर सकें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।