बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अवैध कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में शराब जब्त

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी में बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के घर छापा मारकर वहां से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की गई है। आबकारी विभाग की टीम द्वारा मौके से बीजेपी महिला मोर्चा पोहरी की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 22 लोगों की मौत के बाद नींद से जागे आबकारी और पुलिस महकमे की संयुक्त टीम द्वारा कार्रवाई शुरू की गई। बुधवार की सुबह पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ला और नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई। आबकारी और पुलिस विभाग की टीम द्वारा इस कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री और शराब जब्त की है। पोहरी कस्बे के कटरा मोहल्ले में आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे के घर से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।