बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अवैध कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में शराब जब्त

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी में बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के घर छापा मारकर वहां से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की गई है। आबकारी विभाग की टीम द्वारा मौके से बीजेपी महिला मोर्चा पोहरी की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 22 लोगों की मौत के बाद नींद से जागे आबकारी और पुलिस महकमे की संयुक्त टीम द्वारा कार्रवाई शुरू की गई। बुधवार की सुबह पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ला और नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई। आबकारी और पुलिस विभाग की टीम द्वारा इस कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री और शराब जब्त की है। पोहरी कस्बे के कटरा मोहल्ले में आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे के घर से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

ललिता राजे राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के काफी नजदीकी मानी जाती हैं । पुलिस ने ललिता राजे को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही भारी मात्रा में गुड़ लहान का विनिष्टिकर्ण किया है।जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि मौके से करीब 314 लीटर अवैध शराब व आठ हजार लीटर गुड़ लहान नष्ट किया है। वहीं इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि क्या इनपपर कोई कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here