भाजपा विधायक ने कलेक्टर को पत्र लिखकर दी चेतावनी

उन्होंने सरकार से प्रश्न किया और लिखा कि "क्या सरकार प्रदेश को उड़ता मप्र बनाना चाहती है"?

शिवपुरी,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की कोलारस तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ कोलारस विधानसभा क्रमांक 27 के भाजपा विधायक बीरेंद्र रघुवंशी (BJP MLA Birendra Raghuvanshi) ने स्वयं कलेक्टर शिवपुरी को शिकायत की है। शिकायत में विधायक ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की अनेकों अवैध दुकानें संचालित होने और उसके कारण लोगों के शराब के आदि होने की बात कही है। रघुवंशी ने शिकायत में यह भी लिखा है कि नशे के कारण परिवारों में गृह क्लेश, आपसी झगड़े हो रहे हैं और इन सभी सामाजिक बुराइयों के कारण माहौल खराब हो रहा है।

यह भी पढ़े…फिर हुआ शर्मशार, नवजात बच्चे को जन्म देकर फेंका कचरे के डिब्बे में

आगे उन्होंने लिखा है कि अवैध शराब की बिक्री ग्राम स्तर पर होने से लोगों को आसानी से शराब उपलब्ध हो रही है, अत: क्षेत्र के अनेक ग्रामों से अवैध शराब दुकानों पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही कर उन्हें बंद कराया जाना चाहिए, अगर जल्द कार्यवाही नहीं होती तब ऐसे स्थिति में उनके द्वारा जन आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी।

यह भी पढ़े…अर्जुन कानूनगो ने अपनी गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस से की शादी, देखें फोटोज

भाजपा विधायक रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “कोलारस विधानसभा क्षेत्र से अवैध शराब दुकानें हटाई जाए, अन्यथा आंदोलन करेंगे।” इसके अलावा उन्होंने सरकार से प्रश्न किया और लिखा कि “क्या सरकार प्रदेश को उड़ता मप्र बनाना चाहती है”?