मध्यप्रदेश मंदिर, जनता भगवान और इस जनता का पुजारी शिवराज सिंह चौहान…

Shivpuri Chief Minister Public Service Campaign : शिवपुरी संभाग स्तरीय हितग्राही सम्मेलन में शामिल होने के लिए आए प्रदेश के मु​ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से दो अफसरों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही दो अफसरों के काम की तारीफ भी की। उन्होंने कहा- अच्छा काम करो, बेहतर काम करो, मामा गले लगाएगा। ये भी कहा कि शिवपुरी नगर पालिका को नगर निगम बनाएंगे।

दो अफसरों को किया सस्पेंड, दो अफसरों को सराहा

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिया शुक्रवार को शिवपुरी में जनसेवा अभियान के तहत हितग्राहियों को लाभ वितरण भी वितरण किया। वर्चुअल माध्यम से हितग्राहियों से संवाद भी किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने शिवपुरी को नगरनिगम बनाने की घोषणा भी की। सीएम ने मंच से नगरपालिका सीएमओ शैलेश अवस्थी को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद उन्होंने फूड अधिकारी नरेश मांझी को भी सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने जिला पंचायत सीईओ उमराव मरावी, जिला खेल अधिकारी केके खरे के कार्य को सराहा और शॉल श्रीफल देकर उनका सम्मान किया। हालांकि इसी दौरान कुछ युवाओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। लेकिन पुलिस ने मंच तक पहुंचने से पहले उन्हें खदेड दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”