खनियांधाना सिनावल नदी के पास मिली अज्ञात महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी

खनियांधाना सिनावल नदी के पास में मिली अज्ञात महिला की डेड बॉडी। महिला का चेहरा किया गया था काला। मौके पर पहुंची खनियाधाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

खनियांधाना, शिवम पांडेय। खनियांधाना सिनावल नदी के पास में मिली किसी अज्ञात महिला की डेड बॉडी मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। बताया जा रहा है कि महिला का चेहरा काला किया गया था। खनियाधाना पुलिस मौके पर पहुँच गई है। अभी तक मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें – इंदौर : 74 साल के वृद्ध ने गोली मारकर की आत्महत्या

खनियाधाना के सिनावल नदी के पास, राम किशन पाल के खेत में एक अज्ञात महिला की डेड बॉडी मिली है। डेड बॉडी को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि पहले महिला के चेहरे व शरीर पर कालिख पोती गई और उसके बाद महिला को सिनावल नदी के पुल के ऊपर से नीचे फेंका गया। अभी की महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल खनियाधाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें – भोपाल : हमीदिया अस्पताल अधीक्षक के ड्राइवर की सिर कुचलकर हत्या

 

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि खनियांधाना सिनावल बुधना नदी के पास में एक महिला का शव देखा गया। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतका की पहचान अभी हो नही पायी है। ग्रामीणों ने बताया कि शव से बदबू आ रही थी। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि शायद गला दबाकर हत्या करने के बाद, अपराधियों ने मृतका की पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को काला कर दिया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि महिला की हत्या की गई है या किसी और कारण से मौत हुई है।