सनसनीखेज वारदात: आधी रात घर के बाहर फेंक गए युवती की लाश, सीसीटीवी में कैद

dead-body-of-young-girl-thrown-out-house-midnight

शिवपुरी। 

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। अज्ञात लोग एक लड़की की लाश एक घर के सामने बने चबूतरे पर फेंक कर चले गए। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फेल गई।  

दरअसल, पूरा घटनाक्रम कृष्णपुरम कॉलोनी, शनिवार सुबह का है। एक युवती का शव एक घर के बाहर पड़ा मिला। मृतक युवती का नाम  शिवांगी शर्मा (19) बताया जा रहा है। मृतक युवती के परिवार में केवल उसकी दादी हैं। शुक्रवार देर को रात के समय दो लोग एक ऑटो से आए और युवती के शव को घर के बाहर बने चबूतरे पर फेंककर फरार हो गए। कृष्णपुरम कॉलोनी में सुबह लोग लाश देखकर घबरा गए और फौरन पुलिस को सुचना दी। 

परिजनों ने दो लड़कियों पर लगाया आरोप

मृतक के परिजनों का कहाँ है कि वो पांच दिन से घर नहीं आई थी, वह कुछ लड़कियों के साथ रह रही थी। अचानक थोड़ी देर के लिए गुरुवार को वह घर आई थी लेकिन रूबी और जूली नाम की दो लड़कियां उसे फिर से ले गईं। परिजनों का कहना है कि शिवांगी को रूबी और जुली ने नशे का आदी बना दिया था। इसकी शिकायत पुलिस को की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बता दें कि यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा रहा है कि दो लोग ऑटो से आते हैं। फिर कुछ देर रुककर ऑटो में से शिवांगी की लाश को बाहर निकालते हैं और घर के बाहर बने चबूतरे पर फेंककर फरार हो जाते हैं।  पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोटमार्डम कराने के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एफएसएल अधिकारी युवती के साथ बलात्कार कर उसके बाद मारने की आशंका जाता रहे है। हालांकि, जांच एवं पोस्टमार्डम रिपोर्ट के बाद ही कारण का पता चल सकेगा।