शराब के नशे में घुत्त ट्रक चालक हाईवे किनारे बने मकान में जा घुसा, अलाव सेंक रहे दो लोगों की मौत 3 गंभीर घायल

Shivpuri Truck Accident : शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के शिवपुरी नेशनल हाईवे पर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां आयशर ट्रक रोड किनारे बने मकान में घुस गया शराब के नशे में घुत्त हाईवे पर दौड़ा रहा ट्रक चालक सलैया पर हाईवे किनारे बने मकान में जा घुसा है शराब की नशे के चलते ट्रक चला रहे ड्राइवर की लापरवाही से घर के बाहर अलाव सेंक रहे दो लोगों की मौत 3 गंभीर घायल हुए है
हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। । हादसे में ट्रक ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है पुलिस ने तत्परता से लेते हुए घायलों को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है इस हादसे में मकान में मौजूद दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। इस मामले की सूचना पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

आग ताप रहे लोगों को लिया चपेट में 
जानकारी के अनुसार आज एक तेज रफ्तार आयशर गाडी झांसी से शिवपुरी की और आ रही थी। तभी सलैया पर अपने घर के बाहर आग ताप रहे महेन्द्र सिंह पुत्र कीर​त सिंह लोधी उम्र 35 साल के घर में यह आयशर गाडी अनियंत्रित होकर जा घुसी। जिसमें घर के बाहर महेन्द्र के साथ आग ताप रहे रामदीन पुत्र गणेशा प्रजापति उम्र 60 साल के साथ महेन्द्र सिंह लोधी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में जैसे ही यह गाडी घर में घुसी घर में काम कर रही गुड्डी पत्नी शुगर सिंह लोधी उम्र 45 वर्ष निवासी सलैया, और संध्या पुत्री शुगर सिंह लोधी उम्र 19 वर्ष निवासी सलैया गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में रैफर किया गया है। इस हादसे की सूचना पर कलेक्टर अक्षय कुमार​ सिंह और एसपी राजेश​ सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को समुचित उपचार के लिए डॉक्टरों को कहा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur