शिवपुरी : चोरी के बाद घर में लगाई आग, गैस सिलेंडर फटा, लाखों का नुकसान

शिवपुरी जिले में एक बदमाश ने चोरी के बाद घर में आग लगा दी। जिससे गैस सिलेंडर फट गया और घर में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। जिले में शनिवार की रात पिछोर थाना अंतर्गत चोरों ने गल्ला व्यापारी मुकेश गुप्ता के घर को निशाना बनाया। ग्वालियर (Gwalior) में भर्ती कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज के सूने पड़े घर में चोरी करने के बाद चोरों ने आग लगा दी। आग लगने से घर मे रख गैस सिलेंडर फट गया। आग इतनी भयानक थी कि दीवार और फर्श तक पूरी तरह फट गए और सब कुछ जल गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं घर के कोई सदस्य की उपस्थिति ना होने पर नुकसान की राशि का अनुमान नहीं लगाया जा सका।

शिवपुरी : चोरी के बाद घर में लगाई आग, गैस सिलेंडर फटा, लाखों का नुकसान

यह भी पढ़ें:-मुरैना में एसडीओ की ताबड़तोड़ कार्यवाही में 7 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त, माफियाओं में दहशत का माहौल

जानकारी के मुताबिक गल्ला व्यापारी मुकेश गुप्ता की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हालत गंभीर के चलते 12 दिनों से ग्वालियर भर्ती हैं। नगरिया मौहल्ले स्थित सूने मकान में 14-15 मई की दरम्यानी रात अज्ञात बदमाश घुस गया। बदमाश ने करीब 80 हजार रुपए व अन्य सामान पर हाथ साफ किया। चोरी करने के बाद बदमाश ने नीचे और ऊपर के सभी चारों कमरे में आग लगा ली। सूचना मिलने पर दमकल मौके पर पहुंची और काफी कोशिशों के बाद आग बुझाई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। जानकारी के अनुसार नगरिया कॉलोनी में मरीजों की संख्या अधिक आने से नगर पंचायत ने गली को सील कर दिया है