पूर्व केबिनेट मंत्री शैतान सिंह पाल ने ली ताबड़तोड़ सभायें

ग्वालियर चंबल सम्भाग में पाल बघेल समाज से की भाजपा को जिताने की अपील

shaetan singh pal

शिवपुरी, मोनू प्रधान| पाल बघेल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री  शैतान सिंह पाल (Shaetan Singh Pal) इन दिनों मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनावों (Byelection) में समाज की भूमिका को बढ़ाने के लिए हर सीट पर समाजबंधुओं की सभा ले रहे हैं। मध्यप्रदेश भाजपा (BJP) की ओर से समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैतान सिंह पाल को भाजपा के पक्ष में प्रचार का जिम्मा सौंपा है।

शैतान सिंह पाल इन दिनों ग्वालियर चम्बल सम्भाग के दौरे पर हैं जहाँ उन्हें ग्वालियर.चंबल क्षेत्र मुरैना, मेंहगांव, ग्वालियर पूर्व, ग्वालियर, डबरा, बमौरी, अशोक नगर, अम्बाह, पोहरी, भांडेर, सुमावली, करेरा, मुंगावली, गोहद, दिमनी, जौरा में समाज की सभाओं के साथ साथ चुनावी सभाओं को भी सम्बोधित करना है।

बीते रोज करैरा, मुंगावली और अशोकनगर में पाल बघेल समाज के सम्मेलन को शैतान सिंह पाल ने बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित किया, जहाँ उन्होंने करैरा में जसंवत जाटव, मुंगावली में बृजेन्द्र सिंह यादव और अशोकनगर में जजपाल जज्जी के पक्ष में समाज से वोट की अपील की और कहा कि यह उपचुनाव में समाज की दिशा और दशा दोनों का बदलने वाला चुनाव है। पाल समाज यदि भाजपा के साथ चलती है और आने वाले दिनों में भाजपा भी पाल समाज को सम्मान और स्वाभिमान बढ़ाने में कोई कोर असर नहीं छोड़ेगा ये समाज के लोगों से मेरा वादा है। उन्होंने समाज को राष्ट्रहित में मतदान करना और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी को मजबूत बनाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here