पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य के बिगड़े बोल, कांग्रेसियों को बताया डकैत, वीडियो वायरल

पूर्व मंत्री(Former ministers) लाल सिंह आर्य ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल एक परिवार का व्यक्ति ही प्रधानमंत्री बन सकता है

former ministers

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिले की पोहरी विधानसभा में शुक्रवार को पोहरी के मामा गार्डन में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री(Former ministers) एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने अपने भाषण में कांग्रेसियों को डकैत बता दिया। लाल सिंह आर्य ने कहा कि कांग्रेस के डकैत चुनाव में आएंगे और समाज के लोगों को कहेंगे की भाजपा को वोट मत देना नहीं तो यह संविधान खत्म कर देंगे आरक्षण खत्म कर देंगे। और हमारे ही समाज के लोग इनकी झूठी बातों में आ जाते हैं।

कांग्रेस और बीएसपी केवल वोट कबाड़ने के लिए झूठ बोलते हैं। अटल जी 6 साल प्रधानमंत्री रहे, नरेंद्र मोदी 7 साल से प्रधानमंत्री हैं शिवराज सिंह चौहान 15 साल से मुख्यमंत्री हैं। क्या तुम्हारा आरक्षण खत्म हुआ क्या तुम्हारा संविधान खत्म हुआ क्या नहीं ना तो ये लोग वोट कबाड़ने के लिए झूठ बोल बोल कर कांग्रेस और बीएसपी ने हमारे समाज का बेड़ा गर्क कर दिया है। जबकि बिना किसी भेदभाव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी को पीएम आवास,शौचालय,मुफ्त रसोई गैस किसानों को सम्मान निधि के 6 हजार और हर गरीब को साल में 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की व्यवस्था कर गरीबों को सम्मान से जीने का हक देने का काम कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री(Former ministers) लाल सिंह आर्य ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल एक परिवार का व्यक्ति ही प्रधानमंत्री बन सकता है.जबकि भाजपा में एक चाय बेचने वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है। भाजपा ने एक कारीगर के बेटे (लाल सिंह आर्य) को अनुसूचित जाति मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया यह कमाल केवल भाजपा में ही संभव है कांग्रेस में नहीं। हमारे समाज की अगर किसी ने चिंता की है किसी ने विकास किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी है इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम भाजपा को वोट दें। और भाजपा प्रत्याशी राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा को विजयी बना कर प्रदेश की भाजपा सरकार को स्थायित्व प्रदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here