सराफा व्यापारी को सरेआम गोली मारी, 16 लाख के गहने लूटे

शिवपुरी।

शिवपुरी में एक सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर लाखों की लूट को अंजाम दिया गया है। इस वारदात को 3 नकाबपोशों ने अंजाम दिया और व्यापारी से 15 किलो चांदी और 300 ग्राम सोना लूटकर ले गए। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में  तीन नकबापोश बदमाशों ने अपनी दुकान मंगल कर अपने घर जा रहे एक सर्राफा व्यापारी को गोलीमारकर लूट की बारदात को अंजाम दिया है।इस घटना के बाद क्षेत्र में भय का माहौल निर्मित हो गया। घायल सर्राफा व्यापारी को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, सर्राफा व्यापारी अतुल सोनी की कच्ची गली गणेश चौक के पास बांके विहारी ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी की दुकान है। मंगलवार की शाम व्यापारी अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में तीन नकाबपोश बाईकर्स बदमाशों ने युवक में पीछे से गोली मार दी। जो युवक के पैर में जा लगी।आरोपी बदमाश गोली मारने के बाद युवक के हाथ से सोने चांदी से भरा बैग छीनकर मौके से फरार हो गए। 

इस घटना की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई, परंतु पुलिस के हाथ हमेशा की तरह खाली रहे। स्थानीय लोगों ने तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए करैरा चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने युवक को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।बताया जा रहा है कि युवक के बैग मे लगभग 16 लाख के सोने चांदी के जेवर थे। जिन्हें लेकर आरोपी फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here