MP News : कमलनाथ का शिवराज सरकार पर कटाक्ष, कहा ‘पहले स्कूलों की छत लीक होती थी, अब पेपर लीक होते हैं’

Kamal Nath attack on Shivraj government : पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा है कि  प्रदेश में पहले स्कूलों की छत लीक होती थी, आज परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बना दिया है। आज शिवपुरी के पोहरी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने ये बात कही। उन्होने कहा कि अब मध्य प्रदेश घोटालों का प्रदेश बन गया है और जनता बीजेपी से त्रस्त हो गई है।

‘घोटालों की सरकार’

कमलनाथ ने कहा कि ‘मध्यप्रदेश में रोज नए घोटाले निकलकर सामने आते हैं। व्यापमं, सिंहस्थ, भर्ती घोटाला जैसे घोटाले प्रदेश में हुये लेकिन अब पेपर लीक घोटाला हजारों युवाओं के भविष्य से बड़ा खिलवाड़ है। हमने स्कूलों की छत तो लीक होने का सुना था लेकिन बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब शिवराज सिंह के राज में परीक्षाओं के पेपर भी लीक हो रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के 190 महीने से मुख्यमंत्री हैं, 215 महीनों से भाजपा की सरकार है, और जब जनता हिसाब मांगती है तो वो  विकास यात्रा निकालते हैं।’ उन्होने कहा कि ‘शिवराज जी, समझ लें, यह विकास यात्रा नहीं यह भाजपा की निकास यात्रा है। अधिकारियों, प्रशासन और शासकीय धन के बल पर जो विकास यात्रा निकाली जा रही है, मैं शिवराज जी को चुनौती देता हूं, आ जाइए मंच पर मैं साढ़े 11 महीने का हिसाब देता हूं, आप 190 महीने का हिसाब जनता को दीजिए। शिवराज जी ने मध्यप्रदेश की पहचान भ्रष्टाचार से बनाकर रख दी है, भ्रष्टाचार प्रदेश, घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया प्रदेश को। मैं तो आप सब से कहता हूं कि जब तक आप इनके नेताओं को बेरोजगार नहीं बनाएंगे, प्रदेश में बेरोजगारी दूर नहीं होगी।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।