कमरे में सो रही महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, शरीर पर गंभीर चोटों के निशान

पूरा मामला प्रथम दृष्टीया हत्या का प्रतीत हो रहा है। कल शाम पति रामायण के पाठ के लिए घटनास्थल के समीप स्थित हनुमान मंदिर पर गया हुआ था। रात्रि में जब वह घर लौटा तो अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पड़ा हुआ पाया।

dead body
Dead body in shivpuri

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। जिले के खनियाधाना तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रेडी हिम्मतपुर  में 32 वर्षीय महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि महिला घर में अकेली थी। मृतक का पति मंदिर गया था जब लौटकर वो घर आया तो  महिला की लाश देखी तो सौर मचा कर चिल्लाने लगा। मृतक के पति की चिल्लाने की आवाज सुनकर देखते ही देखते उसके घर पर भीड जमा हो गयी।

वहीं तुरंत पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वहीं मृतक महिला का नाम सुखदेवी लोधी पत्नी राजू लोधी बताया जा रहा है। इस पूरे मामले में आसपास के लोगों का कहना है कि महिला घर में अकेली थी।

पूरा मामला प्रथम नजर से देखने पर हत्या का प्रतीत हो रहा है। कल शाम पति रामायण के पाठ के लिए घटनास्थल के समीप स्थित हनुमान मंदिर पर गया हुआ था। रात्रि में जब वह घर लौटा तो अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। इसकी सूचना तुरंत उसने अपने माता पिता को दी एवं गांव वालों को घटना की जानकारी दी।

गांव के चौकीदार को भी रात्रि में ही घटना की सूचना दी गई थी, परंतु चौकीदार गांव में उपस्थित नहीं था। तत्पश्चात गांव वालों द्वारा खनियाधाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। खनियाधाना टीआई अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं जांच पड़ताल के बाद मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

महिला के शरीर पर जगह-जगह दांतों से काटने के निशान व चोटों के निशान साफ नजर आ रहे हैं। साथ ही एक शॉल एवं कुछ अन्य साक्ष्य पुलिस ने घटनास्थल से जप्त किए है। निर्मम हत्या होने की वजह से खनियाधाना टीआई आलोक सिंह भदौरिया ने तुरंत अपने आला अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी है। तुरंत ही एसडीओपी देवेंद्र सिंह कुशवाह घटनास्थल पर पहुंचे और जिले से फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वाड टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के आदेश दिए। पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित कर मर्ग कायम किया एवं डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए खनियाधाना रवाना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here