MP : घंटों इंतजार करती रही जनता, नही पहुंची नगमा, कांग्रेस प्रत्याशी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

1008
nagma-did-not-came-even-wait-for-hours-congress-candidate-seeked-apology-from-public

शिवपुरी

चुनाव के आखिरी दौर में राजनैतिक दल की तैयारियां जोरों पर है। स्टार प्रचारकों के तौर पर नेता-अभिनेता जमकर प्रचार प्रसार कर रहे है और अपनी-अपनी पार्टी के लिए वोट मांग रहे है। इसी कड़ी में  शनिवार देर शाम अभिनेत्री नगमा को चुनावी सभा के लिए पुरानी शिवपुरी में सुभाष चौक पर शाम करीब 7 बजे पहुंचना था, लेकिन किसी कारणवश वे नही पहुंच पाई। जिसके चलते नगमा को देखने उमड़ी हजारों की भीड़ से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा को हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी। सिद्धार्थ लढ़ा ने जैसे ही मंच से विनम्र लहजे में माफी मांगी तो भीड़ से किसी ने विरोध नहीं किया। बिना हंगामा किए जनता चुपचाप चली गई।

दरअसल, कांग्रेस की चुनावी सभा में अभिनेत्री नगमा को चुनावी सभा के लिए पुरानी शिवपुरी में सुभाष चौक पर शाम करीब 7 बजे पहुंचना था। लेकिन रात 9.30 बजे तक जब नगमा नहीं आईं । वह शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आ रही थी, नगमा को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे थे, लेकिन अंतिम समय में जब उन्हें पता चला कि नगमा नहीं आ रही हैं तो लोगों के चेहरे पर मायुसी छा गई और कांग्रेस प्रत्याशी को जनता से माफी मांगनी पड़ी। हालांकि सिद्धार्थ ने कहा कि नगमा रविवार को शिवपुरी आकर चुनाव प्रचार में भाग लेंगी।

सिद्धार्थ ने मंच से जनता से माफी मांगते हुए कहा कि नगमा जी का स्वास्थ्य खराब हो गया है। इसलिए चंदेरी में एक होटल में रुक गईं हैं। इसलिए उनका शिवपुरी आना संभव नहीं हो पा रहा है। सिद्धार्थ लढ़ा ने जैसे ही मंच से विनम्र लहजे में माफी मांगी तो भीड़ से किसी ने विरोध नहीं किया। बिना हंगामा किए जनता चुपचाप चली गई।  नगमा की चुनावी सभा के लिए प्रशासन की तरफ से 9.45 बजे तक की अनुमति दी गई थी। इसलिए मजबूरन यह चुनावी सभा स्थगित करना पड़ी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here