नीलेश हत्याकांड: महिलाओं सहित ग्रामीणों ने थाने के सामने लगाया जाम

महिलाओं का आरोप -नकाब पहनकर धमकाने आते हैं आरोपी पक्ष के लोग, मौके पर पहुँचे एसडीओपी देवेंद्र सिंह कुशवाहा ने समझाइश देकर जाम खुलवाया

शिवपुरी, शिवम् पांडेय| पिछोर थाना क्षेत्र (Pichhor Police Station Area) के ग्राम पंचायत छिरवाहा में गुरुवार को कुएं में किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी| युवक घर से लापता था शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और कुएं से शव निकालकर छानबीन शुरू कर दी| कहा जा रहा था कि मृतक का दोस्त उसे खेत में पानी देने के बहाने बुलाकर ले गया था। उस दोस्त की ही दादी ने मृतक के स्वजनों को बताया कि मेरे नाती ने तुम्हारे लड़के को मारकर कुएं में फेंक दिया है।

पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी सतेंद्र लोधी को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ अन्य लोगो के नाम पुलिस को बताए जो नहीं लिखे थे। म्रतक के पिता करन सिंह का कहना है, की आरोपी पक्ष के लोग अब उन्हें धमका रहे हैं।

महिलाये बोली नकाब पहनकर आते हैं धमकाने
आज सुबह लगभग 10 बजे पिछोर थाने पर कुछ महिलाओं पुरुषों ने आकर अचानक जाम लगा दिया था। ये लोग पिछोर के छिरवाहा ग्राम पंचायत के लोग थे जो म्रतक नीलेश सेन के पिता करन सिंह सेन व परिवारजनों के साथ आये थे। करन सिंह के अनुसार जो लोग आकर धमकी दे रहे हैं और परेशान कर रहे हैं। उनमें लगभग सात आठ लोग हर रोज मुंह पर कपड़ा बांधकर आते हैं और परेशान करते हैं। जिन पर एफआईआर दर्ज की जाए और गिरफ्तार किया जाए। लगभग 1 घंटे तक परिजनों ने जाम लगाए रखा। बाद में एसडीओपी देवेंद्र सिंह कुशवाहा, टीआई अजय भार्गव ने समझाइश देकर जाम खुलवाया।

ये बोले एसडीओपी
इस मामले में एसडीओपी देवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि मृतक के पिता का कहना है, कि आरोपी पक्ष के कुछ लोग हम लोगों को मारने की धमकी दे रहे हैं। खेती किसानी के काम में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। जिनके हम बयान कराकर जांच उपरांत उन लोगों पर कार्रवाई करेंगे।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here