ग्रामीणों पर भड़के कांग्रेस MLA, बोले-क्या एफआईआर को चाटोगे?

On-the-complaint-of-the-police

शिवपुरी।

हत्या के मामले में कार्रवाई ना करने पर ग्रामीण जैसे ही पुलिस की शिकायत लेकर कांग्रेस विधायक जसवंत जाटव के पास पहुंचे तो वे भड़क उठे। जब परिजनों ने उनसे कहा कि पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है और ना ही उन्हें अबतक कोई एफआईआर की कॉपी दी गई है, इतना सुनते ही विधायक जी ने कहा कि क्या एफआईआर को चाटोगे? ग्रामीणों से इस तरह के व्यवहार का अब विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है वही बीजेपी हमलावर हो चली है।

 दरअसल, बीते दिनों अमोला थाने के साजौर गांव में दो बीघा जमीन के लिए कुछ लोगों ने पीड़ित परिवार के मनोज (25) पुत्र कमोदा कोली को पीटा था। इसके बाद जिला अस्पताल शिवपुरी से उठाकर 18वीं बटालियन क्षेत्र में ले जाकर बड़े भाई कोमलप्रसाद (30) पुत्र कमोद कोली की भी बुरी तरह मारपीट कर दी थी। 28 अप्रैल को कोमल की ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पंचायत सचिव बल्लू बौहरे उर्फ योगेंद्र शर्मा सहित अन्य लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।लेकिन कोई कार्रवाई नही की गई, जिसके बाद परिजन विधायक के पास अपनी पीड़ा लेकर पहुंचे। 

परिजनों का कहना था कि पुलिस दूसरे अन्य आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।यहां तक की एफआईआर की कॉपी भी नही दे रहे, इतना सुनते ही विधायक जसवंत जाटव ग्रामीणों और पीड़ित परिजन पर भड़क उठे और उन्होंने कह दिया कि एफआईआर को क्या चाटोगे..? हालांकी मामला बढ़ता देख उन्होंने कहा कि सिटी कोतवाली शिवपुरी से मामला अमोला थाने में ट्रांसफर होकर आ जाएगा। जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने विधायक का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।