कोरोना संकट में पिछोर विधायक ने की मदद की पहल, निधि से दिए 50 लाख रुपये की धनराशि

कोरोना संकट में मरीजों को बेहतर सुविधाओं के लिए पिछोर विधायक के.पी. सिंह कक्काजु ने निधि से 50 लाख रुपये की धनराशि दी है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले में कोरोना (Covid-19) का कहर जारी है। जहां लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में जिला अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की कमी देखी जा रही थी। जिसको लेकर सरकार और प्रशासन द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं इस कोरोना संकट में मदद के लिए पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक के.पी. सिंह कक्काजु (MLA K.P. Singh Kakaju) ने विधायक निधि से 50 लाख रुपये की धनराशि दी है।

यह भी पढ़ें:-जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड, फ्री ऑक्सीजन बैंक को दिए 30 कंसेंट्रेटर

पिछोर विधायक के.पी. सिंह कक्काजु ने कोरोना संकट में लोगों की मदद ने कदम बढ़ाए हैं। कोरोना के कहर को देखते हुए मरीजों के उपचार के लिए दवाईयां, ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, वेन्टिलेटर, ऑक्सीजन सिलेन्डर और अन्य व्यवस्था के लिये विधायक ने 50 लाख रुपये जारी किये हैं। इस राशि मे से 15 लाख रुपये पिछोर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, 15 लाख रुपये खनियाधाना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, 10 लाख रुपये शिवपुरी जिला अस्पताल और 10 लाख रूपये शिवपुरी मेडीकल कॉलेज के लिये जारी किये हैं। उम्मीद है कि विधायक की इस मदद से जिले में कोरोना मरीजों को स्वस्थ होने में लाभ मिलेगा।