प्रोफेसर ने छात्रा को सोशल मीडिया पर की अशालीन टिप्पणी, स्टाफ से भी अभद्रता

शिवपुरी, शिवम पांडेय। पिछोर नगर के शासकीय छत्रसाल महाविद्यालय में वाणिज्य विषय के प्रोफेसर एक छात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अभद्र कमेंट करने का आरोप लगाया है। बताया गया है कि प्रोफेसर अनंत सिंह ने कॉलेज में ही पढ़ने वाली छात्रा को सोशल मीडिया के जरिए अभद्र कमेंट भेजा। छात्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज में दर्ज कराई तो अन्य प्रोफेसर भी छात्रा को गलत मैसेज भेजने वाले प्रोफेसर के खिलाफ विरोध में उतर गए।

विरोध की सूचना मिलते ही प्रोफेसर अनंत सिंह ने सोशल मीडिया पर बने कॉलेज के टीचिंग ग्रुप में प्रोफेसरों के साथ ही छात्राओं पर पुन: अभद्र कमेंट किया। दो बार अभद्र कमेंट करने के बाद भी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अनंत सिंह का बचाव करते हुए छात्रा द्वारा लिखित शिकायत नहीं करने की बात कह रहे हैं। वहीं जांच समिति का कहना है कि छात्रा ने लिखित शिकायत दी है। इसी शिकायत पर हमने जांच प्रतिवेदन बनाया है। बताया गया है कि यह मामला थाने तक भी पहुंचा था।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।