शिवपुरी में आबकारी टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 3 के खिलाफ प्रकरण दर्ज

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मंदसौर (Mandsaur) में जहरीली शराब (poisonous alcohol) से हुई मौतों के बाद अब शिवपुरी जिले (Shivpuri District) भर में प्रशासन भी सजग नजर आ रहा है। शुक्रवार को एक बार फिर शिवपुरी में आबकारी टीम (excise team) ने ताबड़तोड़ करवाई करते हुए तीन प्रकरण कायम किये। और 2 अलग-अलग स्थानों से आरोपियों को पकड़ा गया। जिनके पास से अवैध शराब जब्त की।

यह भी पढ़ें… सोयाबीन की खराब हुई फसलों को लेकर देवास में कांग्रेस ने निकाली रैली, कलेक्टर कार्यालय पर हंगामा कर सौंपा ज्ञापन

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह धाकड़ के निर्देशानुसार जहरीली शराब के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। और उसी क्रम में शिवपुरी प्रभारी तीर्थराज भारद्वाज को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर अवैध जहरीली शराब सुरवाया की तरफ से ले कर शहर में आ रहा है। इस पर तुरंत बल एकत्रित कर रोड चेकिंग शुरू की गई। जिसमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर लगभग 38 लीटर अवैध जहरीली शराब परिवहन करता हुआ गिरफ्तार किया गया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। इसी प्रकार एक अन्य मामले में एक व्यक्ति 4 लीटर हाथ भट्टी मदिरा के साथ पकड़ा गया। और इस तरह सम्पूर्ण कार्रवाई में कुल 3 प्रकरण कायम किये गए।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur