शिवपुरी : कोरोना कर्फ्यू में लाखों की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

शिवपुरी जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने क्योस्क संचालक से लाखों की लूट को अंजाम दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान जहां चौक-चौराहों पर नियमों का पालन करने के लिए पुलिस तैनात है। कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से बचाव के लिए लोग अपने घरों में बंद है। वहीं ऐसे में दिनदहाड़े लूटकी वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आए तो कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है। जहां जिले के अमोला थाना क्षेत्र में बदमाशों ने 1 लाख 90 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-जिला अस्पताल में कोरोना पेशेंट की जान लेने की कोशिश, सोने के टॉप्स भी गायब

शिवपुरी जिले के अमोला थाना अंतर्गत बाइक सवार 6 बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम दिया है। क्योस्क संचालक अमित लाक्षाकार प्रतिदिन की तरह आज भी बाइक से अपने पापा के साथ करेरा से अमोलपठा में स्थित क्योस्क सेंटर खोलने जा रहा था। वह अपने बैग में 1 लाख 90 हजार रुपए कैश, एक लेपटॉप, 2 फिंगर मशीन लेकर कुशवाहा ढाबा से करीब 2 किलोमीटर ही आगे निकले थे कि पीछे 2 बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने घेर लिया और कट्टे की नोंक पर नगदी सहित समान लूट कर फरार हो गए। अमोला पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।