शिवपुरी हादसा : बाइक सवारों पर अनियंत्रित होकर माचिस से भरा ट्रक पलटा, आग लगने से 3 लोग जिंदा जले, मौत

मरने वालों में 1 पुरुष 2 महिलाएं शामिल वही 5 साल के मासूम की बाल-बाल बची जान ।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) के अमोला (Amola) थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है, जहां पर सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों पर अनियंत्रित होकर माचिस से भरा ट्रक पलटा गया, वही जैसे ही ट्रक पलटा तो उसमें में आग लग गई जिसमें बाइक सवार 3 लोग जिंदा जल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…मंत्री उषा ठाकुर के बयान पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ‘यज्ञ एक विज्ञान है’

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के अमोला थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे NH 27 पर गुजर रहे एक माचिस से भरे ट्रक में शुक्रवार की अलसुबह आग लग गई, यह ट्रक झांसी की ओर से शिवपुरी की ओर जा रहा था। जिसमें माचिस भरी हुई थी। जहां अमोला थाना के सिरसौद चौराहे के पास ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मारी इससे वह बाइक ट्रक में फंसकर रह गई और ट्रक में आग लग गई। इस घटना में बाइक पर सवार दो महिलाएं और एक पुरुष की जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई। मरने वालों में 1 पुरुष 2 महिलाएं शामिल है वही 5 साल के मासूम की जान बाल-बाल बची । लेकिन मुख्य बात तो यही रही कि ट्रक रिहायशी इलाके से होते नहीं निकला और रोड किनारे पहुंचते ही ट्रक आग की चपेट में इस कदर आ गया की धू-धू कर के जलने लगा लेकिन फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक ट्रक जलकर पूरी तरह खाक हो चुका था।

यह भी पढ़ें…कोरोना का डर: इंदौर में एसडीएम के रीडर ने पॉजिटिव होने के बाद किया सुसाइड

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पुलिस दमकल के साथ पहुंची लेकिन जब तक आग पर काबू किया जाता तब तक ट्रक पूरा जल गया। घटना के चलते मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व प्रशासन ने आवागमन को सुचारू करवा सके।