VIDEO: शिवपुरी कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठाया और फिर अपनी कुर्सी पर बैठाकर सुनी समस्या

शिवपुरी कलेक्टर

शिवपुरी, मोनू प्रधान।मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Madhya Pradesh news) में आज मंगलवार को कलेक्टर (Shivpuri Collector)) सभागार में हुई जनसुनवाई में खेल की समस्याओं को लेकर कुछ बच्चे अपनी समस्या सुनाने पहुँचे थे, इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एक बच्चें को गोदी उठा लिया और उसे ले जाकर अपनी कुर्सी पर बैठा दिया और बच्चे की समस्याओं को सुना।

कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

दरअसल, बच्चे शिवपुरी कलेक्टर के सामने अपनी समस्या सुनाने में सहम रहे थे। बच्चे कलेक्टर से खुल कर बात कर सके इसलिए एक छोटे बच्चे को शिवपुरी कलेक्टर ने गोद में उठा लिया और अपनी कुर्सी पर बैठा दिया और उसे एक दिन के लिए कलेक्टर बना दिया और पास की कुर्सी पर बैठ कर बच्चों की समस्या को सुना।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)