शिवपुरी- कोरोना ICU वार्ड में आग लगी, एक मरीज की मौत

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिला अस्पताल के कोरोना आईसीयू वार्ड में आग लग गई। इस हादसे में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इस वार्ड में पांच गंभीर संक्रमित मरीज भर्ती थे। कहा जा रहा है कि वेंटिलेटर में शार्ट सर्किट आग लगी है।

जानकारी के मुताबिक मरने वाले मरीज का नाम मोहम्मद इल्लाम (उम्र 55) है जिन्हें आठ दिन पहले सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। गुना के रहने वाले मोहम्मद इल्लाम को जांच के बाद शिवपुरी मेडीकल कॉलेज रेफर किया गया था। यहां उन्हें जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। आज अचानक वेंटिलेटर में शॉर्ट सक्रिट से आग लग गई और इसके बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई। इसके बाद मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया जाने लगा। जानकारी के अनुसार इसी शिफ्टिंग के दौरान मोहम्मद इल्लाम को ऑक्सीजन नहीं मिल पाया और ऑक्सीजन की कमी के चलते उनकी मौत हो गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।