शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी (Shivpuri) के कोलारस अनुविभाग के बदरवास जनपद के ग्राम बारई उचित मूल्य की दुकान पर राशन के लिए हाहाकार मच गया। जहां पर ग्रामीणों द्वारा अधिकारियों की मौजूदगी में राशन के कट्टे लूट ले गए। और वहां खड़े अधिकारी बस देखते रह गए।

यह भी पढ़ें…जबलपुर : नर्सों की हड़ताल के खिलाफ दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

जानकारी के अनुसार बारई उचित मूल्य की दुकान पर राशन न वितरण होने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा अधिकारियों से की गई थी। आज कोलारस एसडीएम के निर्देश पर नरेश माझी फूड इंस्पेक्टर राजस्व निरीक्षक पटवारी बारई उचित मूल्य की दुकान पर राशन वितरण कराने गए थे। तभी फूड अधिकारी द्वारा गांव के चौकीदार से ग्रामवासियों को सूचना कराई गई की आज राशन वितरण किया जा रहा है। और ग्रामीण उचित मूल्य की दुकान पर पहुंचकर अपना राशन ले सकते है। शुरुवाती दौर में वितरण कार्य सही चल रहा था। लेकिन तभी अचानक ग्रामीण एक साथ दुकान पर पहुँच गए। जिसके कारण भीड़ अधिक हो गई और दुकान में रखा लगभग 70 कुंटल गेंहू व 17 कुंटल चावल ग्रामीण लूट ले गए। यहां तक की छोटे-छोटे बच्चे भी सामान उठाकर ले गए। वहीं इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया। वीडियो में आप साफ़ देख सकते है कि किस तरह ग्रामीण बेखौफ होकर खुलेआम अनाज की कट्टी उठाकर ले जा रहे है। और अधिकारी चुप चाप इस घटनाक्रम को देख रहे है।

वहीं जब इस मामले में फूड अधिकारी नरेश माझी का कहना है की हमने पुलिस की मांग की थी। कि बिना पुलिस की मौजूदगी में माल बटना संभव नहीं है। और पुलिस नहीं आई और भीड़ एक साथ आ गई दुकान में रखा माल ग्रामीण लूट गए।