MP News : शिवपुरी में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Shivpuri Accident News : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा शिवपुरी-करैरा हाईवे स्थित श्योपुरा रोड मूंगफली दाने के मिल पर दीवार गिरने से 4 मजदूरों की हुई मौके पर ही मौत हो गई है साथ ही मृतको में तीन महिला, एक पुरुष शामिल है हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मलवे में दबे सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाल कर हादसे की पड़ताल शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, करैरा-झांसी फोरलेन हाइवे पर ग्राम शिवपुरा के पास दशरथ साहू का मूंगफली का दो मंजिला मील है। मूंगफली के इस मील में मजदूर मूंगफली का दाना बीनने का काम कर रहे थे। इस दौरान मील की दूसरी मंजिल की दीवार मजदूरों के ऊपर गिर गई। इस हादसे में चार मजदूरों की दीवार के मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। और इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। फिर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मलवे में दबे सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाल कर पीएम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने शुरू की जाँच

इस हादसे में मृतकों के नाम की पुष्टि सोनम पत्नी महेश केवट 30 वर्ष निवासी चिन्नौद, अर्चना पत्नी गोवर्धन परिहार उम्र 30 वर्ष निवासी शिवपुरा, राजकुमारी पत्नी मायाराम साहू 35 वर्ष निवासी शिवपुरा और संजू पुत्र बालकिशन लोधी 32 वर्ष निवासी हिम्मतपुर पिछोर के रूप में हुई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दीवार के मलवे में दवे चारों मजदूरों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के भेज जांच शुरू कर दी।

शिवपुरी से मोनू प्रधान की रिपोर्ट