बोलेरो और बाइक में हुई सीधी भिड़ंत, दो लोगों की मौत

पुलिस ने बोलेरो वाहन जब्त कर चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

शिवपुरी,शिवम पाण्डेय। मध्यप्रदेश के शिवपुरी (shivpuri) जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ खनियांधाना-पिछोर रोड पर बुधना नदी के पास बुलेरो ओर मोटरसाइकिल में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई वहीं हादसे के तत्काल बाद घायलों को खनियांधाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुलिस ने बोलेरो वाहन जब्त कर चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…Yamaha का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द मचाएगा धमाल, देगी Hero और Ola को टक्कर, ये होगा नाम, जानें कब होगा लॉन्च

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार राजपाल गुर्जर पुत्र मुनीराम गुर्जर निवासी ईसागढ़ अपने साले जनमत सिंह पुत्र तुलसीराम गुर्जर के साथ रविवार को मोटरसाइकिल से देवगढ़ में तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे थे। आज सुबह यह दोनों देवगढ़ से ईसागढ़ के लिए वापस आ रहे थे। तभी बुधना नदी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ब्लैक बोलेरो MP06 BB 0167 ने जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़े…शासकीय योजनाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर निवाड़ी कलेक्टर सम्मानित

बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार लोग दुर्घटना के बाद की तत्काल बोलेरो गाड़ी मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए जैसे ही घटना की जानकारी खनियांधाना पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल मोटरसाइकिल सवारों को खनियांधाना सामुदायिक स्वास्थ्य लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचित कर दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है और पुलिस बोलेरो सवार लोगों की तलाश कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है।