Shivpuri News : वन विभाग के कर्मचारी ने ऑफिस में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

कोलारस थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Shivpuri Crime News :  मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ कोलारस तहसील में वन कार्यालय के एक कमरे में वन विभाग के कर्मचारी का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम मुकेश राजावत बताया जा रहा है जो कोलारस के गर्ल्स हॉस्टल के पास रहता था। और यह वन विभाग में स्थाई कर्मचारी के तौर पर पदस्थ था। साथ ही यह बतया गया कि मुकेश की ड्यूटी रात्रि में लगी हुई थी। वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि मुकेश राजावत हर रोज की तरह बीती रात भी अपनी ड्यूटी पर आया था। आज दोपहर वन विभाग की कंप्यूटर ऑपरेटर नौशाद जब टॉयलेट के लिए गया हुआ था।

शव के पास नहीं मिला सुसाइड नोट

इसी दौरान वन कार्यालय के एक कमरे की खिड़की में उसे एक शव लटका हुआ दिखाई दिया। जब पास जाकर देखा तो वह शव मुकेश राजावत का था, तत्काल इसकी सूचना वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर लिया है क्योंकि पुलिस को वनकर्मी के शव के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसके बाद पुलिस जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है।