शिवपुरी : बेवजह सड़कों पर घूम रहे थे लोग, तहसीलदार ने लगवाई उठक-बैठक

खनियाधाना में लॉकडाउन के बाद भी लोग सड़कों पर घूम रहे थे जिसके बाद तहसीलदार ने की उन पर चालानी कार्रवाई की और सड़क पर उठक-बैठक लगावाए।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) के खनियाधाना (Khaniadhana) में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के मामलों को रोकने के लिए पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) रखा गया है। लॉकडाउन एवं कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) का सख्ती से पालन कराने के लिए खनियाधाना में प्रशासन रोज चालानी कार्रवाई कर रहा है, इसकी के चलते बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को तहसीलदार ने सबक सिखाया और रोड पर ही उठक-बैठक लगवाई।

यह भी पढ़ें…रतलाम: रामलीला को बंद कराने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

गुरुवार को तहसीलदार (Tehsildar) गोविंद सिंह ठाकुर और सीएमओ हरिराम यादव बाजार में निरिक्षण करने निकले जहां अधिकारियों ने नियमों का पालन करने के लिए लोगों को समझाइश दी और उन्हें कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना वजह घरो से न निकलने और दुकानों का संचालन न करने की चेतावनी दी। बस स्टैंड पुरानी नगर पालिका चौराहा , पुरानी अस्पताल चौराहा पर लॉकडाउन के पालन के लिए तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर ने पुलिस बल के साथ मिलकर सख्त कार्रवाई की। जहां कुछ लोग लॉकडाउन के बाद भी सड़कों पर घूम रहे थे, जिन पर तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर ने पुलिस टीम के साथ सभी चौराहों पर सघन वाहन व मास्क चेकिंग अभियान चलाया और पुलिस ने सख्ती के साथ खनियाधाना में लॉकडाउन का पालन कराया।

शिवपुरी : बेवजह सड़कों पर घूम रहे थे लोग, तहसीलदार ने लगवाई उठक-बैठक

सुबह से ही तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर सड़कों पर पुलिस बल सहित नगर पंचायत अमला लेकर उतर गये और जो लोग फालतू बिना काम के बिना मास्क व बिना हेलमेट लगाए बाहर घूम रहे और वाहन चला रहे दिखे तो उन लोगों का चालान काटा गया। इसके साथ ही बेवजह खुले में घूम रहे लोगों को भी फटकार लगाई गई। कुछ दुकानदारों ने भी लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए अपनी चोरी छिपे दुकानें खोल थी तो मौके पर पहुंचकर तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर ने उन्हें फटकार लगाते हुए दुकान बंद कराईं। और शाम को शाम 4 बजे एसडीएम सहित तहसील के अधिकारियों की सायरन बजाती गाड़ियां नगर के प्रमुख मार्गों से निकली। इसमें लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को कठोर कार्रवाई करने की बात कही। तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना पर काबू पाने के लिए लोगों को प्रशासन का सहयोग देना चाहिए, तभी कोरोना को हराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें…रेमडेसिवीर इंजेक्शन चुराकर बेचने वाला अस्पतालकर्मी पुलिस की गिरफ्त में, जांच जारी