Shivpuri News : कलेक्शन कर लौट रहे मुनीम से लूट, आंखों में मिर्ची झोंक लूटे 1 लाख रुपए

पैसों का कलेक्शन कर लौट रहे एक मुनीम की आंखों में मिर्ची डालकर बदमाश ने उससे एक लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गया।

पिछोर, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के पिछोर (Pichhore) में एक लूट (Robbery) की घटना सामने आई है। जहां पैसों का कलेक्शन कर लौट रहे एक मुनीम की आंखों में मिर्च डालकर बदमाश ने उससे एक लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गया। जिसके बाद मुनीम ने पुलिस में शिकायत की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…Shivpuri News : अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने विभिन्न मांगों को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार पिछोर के नई बस्ती मोहल्ले की गली में चूड़ी व्यापारी के मुनीम से साथ यह घटना हुई है। मुनीम अपनी उधारी का कलेक्शन करने के लिए पिछोर आया था और वहां से घर लौट रहा था। तभी सामने से आ रहे एक नाबालिक लड़के ने मुनीम की आंखों में अचानक मिर्ची डाल दी और उसके हाथ में टंगा बैग लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी विक्की कुकरेजा दतिया निवासी हैं, जिनका मुनीम जमुना प्रजापति अपना कलेक्शन करने पिछोर आया हुआ था। तभी हनुमान बाग कॉलोनी में सामने से आ रहे किसी लड़के ने उनकी आंखों में अचानक मिर्ची डाल दी और उनके हाथ से बैग छीन कर फरार हो गया। जिसके बाद मुनीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जहां पुलिस अधिकारी बारीकी से घटनास्थल का परीक्षण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…बिजली विभाग के आउटसोर्स कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल, बैतूल में रैली निकाल सौंपा ज्ञापन