Shivpuri News : पुलिस ने ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार, 10 लाख की 40 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस पकड़े गए पेडलर से आगे की पूछताछ कर रही है।

arrest

Shivpuri News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शिवपुरी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ फिजिकल थाना पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। इसकी कीमत 10 लाख रुपए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस पकड़े गए पेडलर से आगे की पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

फिजिकल थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि रजक धर्मशाला के पास गोरी कुण्ड रोड पर एक व्यक्ति के पास स्मैक की बड़ी खेप है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने युवक को पकड़कर जब उसकी तलाशी ली थी। आरोपी के पास से 40 ग्राम स्मैक की खेप बरामद हुई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”