Shivpuri News : पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

तीनों आरोपी हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। साथ ही हत्या (murder) की वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार भी जब्त कर लिए है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri ) में पुलिस (police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । तीनों आरोपी हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। साथ ही हत्या (murder) की वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार भी जब्त कर लिए है।

यह भी पढ़ें…सीएम शिवराज की घोषणा, मृतक आदिवासी कन्हैया लाल के परिवार की पूरी जिम्मेदारी उठाएगी सरकार

जानकारी के अनुसार बीते दिनों फरियादी ने करैरा थाना आकर एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत ने बताया था कि 6 लोगों द्वारा बंदूक अधिया और तलवार लेकर उसके घर में घुस गए थे और उसके पिता को गालियां देने लगे। वही जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने कट्टे से फायर कर दिया जिसके बाद गोली फरियादी के पिता के सर में जा लगी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फरियादी की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने अपराध क्रमांक 489/2021 धारा 302,294,147,148,149 भादवि का पंज्जीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

घटना को गंभीरता से लेते हुए शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया के मार्गदर्शन में एसडीओपी करैरा जीडी शर्मा के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गई और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। जिसके बाद सोमवार 13 सितंबर को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी दिनारा के पास देखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची। जॉन सर्चिंग में उन्हें हत्या के तीनों आरोपी मिले जिन्हें पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपी से पूछताछ और उनकी निशानदेही के बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी जब्त कर लिए।

उक्त कार्रवाई में करैरा एसडीओपी जीडी शर्मा, थाना प्रभारी करैरा निरी. अमित भदौरिया, उनि. कुलदीव सिंह, उनि. विजय खत्री, आर. अरविन्द माझी, दीपेन्द्र गुर्जर, शैलेन्द्र पाल की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें… बेटी के जन्म पर फ्री फुल्की खिलाने वाले अंचल गुप्ता को सीएम शिवराज ने दी बधाई, कही यह बात