Shivpuri News : खनियाधाना में त्योहारों को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

थाना इंचार्ज बिंदु सिंह भदौरिया ने कहा कि त्योहारों पर कम से कम घरों से बाहर निकलें। जितना हो सके भीड़भाड़ वाली जगहों से जाने से बचें। यातायात व्यवस्था का पालन करें माक्स लगाए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के खनियाधाना (Khaniadhana) में त्योहारों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुरुवार को खनियाधाना पुलिस (Khaniadhana Police) ने अलग-अलग जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला। खनियाधाना थाना इंचार्ज बिंदू सिंह भदौरिया ने पुलिस बल के साथ नगर का भ्रमण किया तथा थाना इंचार्ज ने लोगों से शांति और कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए त्योहार मनाने की अपील की। थाना इंचार्ज बिंदु सिंह भदौरिया ने कहा कि त्योहारों पर कम से कम घरों से बाहर निकलें। जितना हो सके भीड़भाड़ वाली जगहों से जाने से बचें। यातायात व्यवस्था का पालन करें माक्स लगाए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

यह भी पढ़ें… Shivpuri News : पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस का यह फ्लैग मार्च लोगों को सुरक्षा का एहसास कराने और त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के चलते निकाला गया था। फ्लैग मार्च खनियाधाना पुलिस थाने से शुरू होकर नगर के मुख्यमार्गों से होता हुआ बस स्टैंड तक पहुंचा। थाना इंचार्ज बिंदु सिंह भदौरिया ने बताया कि जिले में आगामी दिवसों में त्यौहार एवं लोगों को सुरक्षा का एहसास कराने और त्योहारों के मद्देनजर: यातायात व्यवस्था सुधारने सहित कोरोना गाइडलाइन्स को लेकर प्रशासन द्वारा पैदल मार्च निकाला। थाना इंचार्ज नवीन थाना इंचार्ज भदौरिया ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाना मेरी पहली प्राथमिकता है। थाना क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन कराने के साथ-साथ अपराधों पर पूर्णत: अंकुश लगाएगें एवं अवैध शराब, सट्टा व नशाखोरी के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे।