Shivpuri news: भीषण सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में 11 लोग घायल

शिवपुरी में हुआ भीषण सड़क हादसा। चालकों की लापरवाही से दो कारों की भिड़ंत में 11 घायल।

खनियादाना, शिवम पांडेय । एक बड़े सड़क हादसे में 11 लोगों के घायल होने की खबर है। शिवपुरी के खनियाधाना में हुआ यह सड़क हादसा दो कारों की आपस भिड़ंत से हुआ। इसका कारण चालकों की लापरवाही को बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भीषण हादसा चंदेरी मार्ग और पिपरा पार के बीच हुआ। जहां दना बसई की बोलेरो गाड़ी और मुंगावली की स्कॉर्पियो गाड़ियों के बीच आपसी टक्कर में 11 लोग घायल हो गए। घटना के बाद भाजपा नेता सियाराम लोधी ने अपने निजी वाहन से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यहां भी देखें- Jabalpur news: जबलपुर की सामाजिक संस्था  बनी मददगार, तब जाकर हुआ गरीब की पत्नी का अंतिम संस्कार 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस टीम और भाजपा नेता सियाराम लोधी के द्वारा तत्काल घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खनियाधाना पहुंचाया गया।

यहां भी देखें-  Jabalpurnews: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की जबलपुर खंडपीठ ने जीती आत्म सम्मान की लड़ाई, जानिए क्या है पूरा मामला? 

सभी घायलों का खनियाधाना अस्पताल में इलाज जारी है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी दोनों गाड़ियां आपस में टकरा कर चकनाचूर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों गाड़ियां तेज रफ्तार थी और एक दूसरे को क्रॉसिंग करते समय चालकों ने रफ्तार भी कम नहीं की और गाड़ी अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गई। आपस में टकराने के बाद दोनों गाड़ियां आगे से चकनाचूर हो गई और कुल 11 लोगों को चोट आई। जिन्हें इलाज के लिए फिलहाल अस्पताल भेजा जा चुका है।

यहां भी देखें- Guna news: प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्यों जारी किया खाद्य आपूर्ति अधिकारी के खिलाफ नोटिस?

हादसे का मुख्य कारण अनियंत्रित गति और चालकों की लापरवाही को बताया जा रहा है। हादसे के समय रोड पर जाम की स्थिति बन गई, जिसे पुलिस और प्रशासन ने सुचारू रूप से आवागमन चालू रखने के लिए बड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।