Shivpuri News : विकास यात्रा में सरपंच के बेटे ने भाजपा नेता की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

Shivpuri Vikash Yatra News : भाजपा इन दिनों पूरे मध्य प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, ऐसा ही एक मामला शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा को सफल बनाने की तैयारी में जुटे एक भाजपा मंडल मंत्री को भाजपा समर्थित सरपंच पुत्र ने पीट दिया।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार बीते रोज विकास यात्रा कोलारस विधानसभा क्षेत्र के कुटवारा,श्रीपुर चक्क, कुसुअन, तरावली, मडवासा, पीरोंठ और रामगढ़ में पहुचने वाली थी इस विकास यात्रा में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी द्वारा 52.18 लाख रुपए के भूमि पूजन व लोकार्पण किया जाना था। इसके अतिरिक्त कुटवारा में मड़ीखेड़ा जल प्रदाय योजना अंतर्गत बन रही पानी की टंकी का भूमिपूजन के साथ साथ हितग्राहियों को हितलाभ प्रमाणपत्र भी वितरित किए जाने थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”