Shivpuri News : 9 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

पुलिस ने आरोपी बलबीर के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में तेजू उर्फ गुरुतेज सरदार नि० बांसखेडी चाना देहात शिवपुरी एवं राघवेन्द्र रावत निवासी स्याऊ थाना करहिया जिला ग्वालियर को आरोपी बनाया गया है। जिनको शीघ्र गिरफ्तारी की जावेगी।

karera

Shivpuri News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शिवपुरी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ करैरा पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बलबीर पाल पुत्र भाव सिंह पाल नि. रहरगुंवा थाना करैरा का शिवपुरी तरफ से एक नीले रंग की मोटर साइकिल से स्मैक लेकर बेचने के उद्देश्य से जुझाई तरफ से आ रहा है। थाना करैरा फोर्स द्वारा गिर्राज जी मंदिर के पास जुझाई रोड़ पर पहुंचकर वाहन चैकिंग लगाई तो हाईवे रोड़ तरफ से एक नीले रंग की मोटर साईकिल आती दिखी जिसे रोकना चाहा तो पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे फोर्स की मदद से पकड़ा (चालक का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम बलबीर पाल पुत्र भाव सिंह पाल उम्र 38 साल बताया। आरोपी बलबीर से 50 ग्राम स्मैक कीमत 09 लाख रुपये एवं एक इलेक्ट्रोनिक तौल कांटा कीमती 05 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त डिस्कवर मोटर साईकिल कीमत 80 हजार रुपये कुल 09 लाख 85 हजार का माल जप्त किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”