Shivpuri News : 10 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

shahdol news

Shivpuri Ganja Smugglers News : शिवपुरी जिले के देहात थाना पुलिस ने राजस्थान के दो गांजा तस्करों को 10 किलो गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार देहात थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी। कि पल्सर बाइक से दो गांजा तस्कर बैग में गांजा लेकर झांसी से राजस्थान की ओर जा रहे हैं। देहात थाना पुलिस ने मझेरा ऑनलाइन पर चेकिंग पॉइंट लगाकर बाइक सवारों से पूछताछ की तो आरोपियों ने कोटा वारां का होना बताया। आरोपियों से पूछताछ में बैग में से 10 किलो गांजा जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 10 किलो गांजे की कीमत ₹100000 बताई जा रही है पुलिस ने आरोपियों को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”