Shivpuri News : युवक ने की आत्महत्या, छोड़ा सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

Mp news

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की खनियाधाना तहसील में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें प्रियांशी नाम की युवती का जिक्र किया है। पुलिस युवती का पता लगाने में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के खिरिया गांव का रहने वाला 20 साल का पुष्पेंद्र कुशवाह पुत्र कल्याण कुशवाह खनियाधाना कस्बे के वार्ड क्रमांक-2 नई बस्ती में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। पुष्पेंद्र के साथ उसका भांजा चंदन भी रहता था। दोनों मामा-भांजे कस्बे की किसी दुकान पर काम करते थे। लेकिन शुक्रवार की शाम पुष्पेंद्र अपना काम करके कमरे लौट गया था। जहां उसने घर के जीने के पास लगे खिड़की में पहले तौलिया से अपनी गर्दन को बांध लिया और उसके बाद जहर पी लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। भांजा चंदन जब अपना काम को खत्म करके कमरे पर लौटा तब उसे पुष्पेंद्र मृत अवस्था में मिला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”