सीएम की सभा के बाद एसपी-कलेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी जिले में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। शनिवार को एक साथ 53 नए केस सामने आए हैं। जिसमें जिले के कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिले के शीर्ष अधिकारियों पर कोरोना के अटैक से हड़कंप मच गया है। कलेक्टर व एसपी शुक्रवार को पोहरी विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में मौजूद थे।

शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के साथ ही उनकी धर्मपत्नी वा 22 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं जिले के एसपी राजेश सिंह चंदेल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर में ही एकांतवास में चले गए हैं। शुक्रवार को पोहरी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा हुई थी जिसमें दोनों वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे खास बात यह है कि कई बार मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को अपने पास बुला कर चर्चा की थी। इस कार्यक्रम में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, गृहमंत्री से भी मुलाकात की थी।

जिले में शनिवार को 53 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें छह पॉजिटिव मरीज सैंपल जांच रिपोर्ट में आए हैं। वही रेपिड किट से हुई जांच में 47 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here