शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बाजार का निरीक्षण किया। और रोको टोको अभियान चलाया। कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यों के साथ मिलकर बुधवार को यह अभियान चलाया और दुकानदारों को समझाइश दी।

यह भी पढ़ें…Alirajpur : प्रांतीय आह्वान पर आज से पटवारी संघ का चरणबद्ध आंदोलन शुरू

अधिकारीयों की टीम ने दुकानदारों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए समझाया और कहा कि रोको टोको अभियान में सभी की भूमिका महत्वपूर्ण है। इस अभियान में सभी सहभागी बने। दुकानदार सामान लेने आने वाले ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए कहें और स्वयं भी मास्क लगाएं। दुकानदारों को संदेश पत्र वितरित करते हुए कहा कि दुकानदार कई लोगों के संपर्क में आते हैं इसलिए समय-समय पर वह कोविड टेस्ट कराएं। जिससे वह स्वयं भी सुरक्षित रहेंगे और अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी सुरक्षित रख पाएंगे।

हालांकि अभी जिले में कोविड केस नहीं है। लेकिन कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। ऐसे में किसी भी प्रकार की लापरवाही हम सभी के लिए घातक हो सकती है। इसलिए सभी सावधानी बरतें और ग्राहकों को भी समझाएं। इस दौरान बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क भी वितरित किये और मास्क लगाने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें…Video : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बसाया दो बेटियों का घर, खुशी में जमकर झूमीं