जब इस शहर में पहुंचे यमराज, लोगों को दी सख्त चेतावनी

मैं यमराज (yamraj) हूं, सभी वैक्सीन (vaccine) लगवाओ, नहीं तो मेरे साथ चलो।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मैं यमराज (yamraj) हूं, सभी वैक्सीन (vaccine) लगवाओ, नहीं तो मेरे साथ चलो। इस चेतावनी के साथ शहर में घूमे यमराज। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और जिला टीकाकरण अधिकारी के पास पहुंचकर वैक्सीन से शेष रहे लोगों की सूची भी ली और शहर में घूमकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा।

दरअसल वैक्सीनेशन महाअभियान (vaccine) को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोगों तक संदेश पहुंचे और सभी नागरिक जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है वह अपने घर से निकले और नजदीकी केंद्र पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाएं। इसी क्रम में शिवपुरी शहर के निवासी भरत जाटव यमराज बनकर लोगों के बीच पहुंचे और वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक किया।

Read More: Lockdown News: फिर बढ़े कोरोना केस, 30 सितंबर तक बढ़ाए गए प्रतिबंध, राज्य सरकार का बड़ा फैसला

कोविड से सुरक्षा के लिए वैक्सीन जरूरी है। इसलिए 17 सितंबर को पूरे प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा जिसमें जिले में लगभग एक लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसकी तैयारी की जा रही है। कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह के निर्देशन में पूरी टीम काम कर रही है। सभी से यह अपील भी की जा रही है कि यह अभियान तभी सफल होगा। जब इसमें सभी की भागीदारी होगी। इसलिए जनजागरूकता अभियान में सहभागी बने और वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करें।

जब इस शहर में पहुंचे यमराज, लोगों को दी सख्त चेतावनी